REET Level 2 भर्ती 2018 Waiting List REET Level 2 भर्ती 2018 Waiting List - Study Govt Exam

Govt. Jobs की अपडेट सबसे पहले.

Friday, January 10, 2020

REET Level 2 भर्ती 2018 Waiting List

REET Level 2 भर्ती 2018 Waiting List

रीट लेवल 2 भर्ती 2018- न्यायालय के आदेश के बाद चयनितों एवं वेटिंग लिस्ट की विषयवार नवीनतम लिस्ट एवं कटऑफ जारी....यहाँ से करे डाउनलोड


रीट के माध्यम से हुई तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती 2018 लेवल 2 मामले पर राजस्थान उच्च न्यायालय के फैसले के बाद शिक्षा विभाग ने सभी विषयों के चयनितों एवं वेटिंग लिस्ट के अभ्यर्थियो की लिस्ट को जारी कर समुचित डेटा को सार्वजनिक किया है....राजस्थान उच्च न्यायालय द्वारा संजू कुमारी बनाम राजस्थान सरकार मामले पर दिए गए निर्णय के बाद विभाग ने नए सिरे से कटऑफ...चयनितों की लिस्ट... वेटिंग सूची के अभ्यर्थियो की लिस्ट एव उनसे जुड़ा डेटा जारी किया है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Click

नॉन टीएसपी अंग्रेजी विषय के चयनितों एवं वेटिंग लिस्ट के अभ्यर्थियो की लिस्ट तथा अपडेटेड कटऑफ सूची को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।



नॉन टीएसपी हिंदी विषय के चयनितों एवं वेटिंग लिस्ट के अभ्यर्थियो की लिस्ट तथा अपडेटेड कटऑफ सूची को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।


clickhere



नॉन टीएसपी संस्कृत के चयनितों एवं वेटिंग लिस्ट के अभ्यर्थियो की लिस्ट तथा अपडेटेड कटऑफ सूची को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।


clickhere



नॉन टीएसपी सामाजिक विज्ञान विषय के चयनितों एवं वेटिंग लिस्ट के अभ्यर्थियो की लिस्ट तथा अपडेटेड कटऑफ सूची को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।

clickhere



नॉन टीएसपी विज्ञान गणित विषय के चयनितों एवं वेटिंग लिस्ट के अभ्यर्थियो की लिस्ट तथा अपडेटेड कटऑफ सूची को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाए।

clickhere




















No comments:

Post a Comment

Latest Notifications