JNVU University New Time Table 2020 Exam date Latest Update JNVU University New Time Table 2020 Exam date Latest Update - Study Govt Exam

Govt. Jobs की अपडेट सबसे पहले.

Saturday, September 19, 2020

JNVU University New Time Table 2020 Exam date Latest Update


Jai Narayan Vyas University Jodhpur JNVU New Time Table 2020 Exam date Latest Update


सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब राजस्थान में यूजी और पीजी के अंतिम वर्ष के लगभग 6 लाख से अधिक विद्यार्थियों को परीक्षा देनी होगी. इस फैसले के बाद सामान्य शिक्षा, तकनीकी शिक्षा, लॉ, मेडिकल, पॉलिटेक्निक सहित सभी पाठ्यक्रमों की अंतिम वर्ष की परीक्षाएं होंगी. शिक्षा विभाग ने प्रदेश की सभी यूनिवर्सिटी को आदेश दे दिए हैं. अंतिम वर्ष की परीक्षा का टाइम टेबल तैयार करने के लिए आदेश दिए हैं. राजस्थान में परीक्षाएं लगभग सभी यूनिवर्सिटी में सितंबर के अंतिम सप्ताह में ऑफलाइन शुरू हो जाएंगी. JNVU UG and PG final year New Time Table 2020 आप नीचे दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं. इसके अलावा आप यूजी और पीजी फाइनल ईयर का नया टाइम टेबल ऑफिशल वेबसाइट से भी डाउनलोड कर सकते हैं. JNVU UG and PG final year New Time Table 2020 Latest News Update के लिए आप समय-समय पर अधिकारिक वेबसाइट को विजिट करते रहें.. परीक्षाएं 21 सितंबर से शुरू हो रही है.




यहां पर हम आपको परीक्षाएं कब होगी एडमिट कार्ड कब जारी होंगे संपूर्ण जानकारी प्रदान करेंगे



JNVU University 2020 for UG & PG Exam

यहां हम आपको बता दें कि JNVU  University ने प्रथम व द्वितीय वर्ष के सभी छात्रों को प्रमोट कर दिया है प्रमोद का सर्टिफिकेट अगले 15 दिन में जारी कर दिया जाएगा इसके अलावा फाइनल ईयर की सभी क्लासों की परीक्षाएं 30 सितंबर तक होगी क्योंकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार 30 सितंबर तक परीक्षा आयोजित करवाना जरूरी है इसको लेकर यूजीसी ने गाइडलाइन के अनुसार फाइनल ईयर के विद्यार्थियों को छोड़कर अन्य कक्षाओं के विद्यार्थियों को प्रमोट किया गया है सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा था कि फाइनल ईयर की क्लास है परीक्षाएं करवाना जरूरी है परीक्षा की डिग्री नहीं दी जानी चाहिए

JNVU University 2020 for UG & PG Admit Card

JNVU University की परीक्षाएं 18 सितंबर से शुरू होगी जबकि एडमिट कार्ड 12 सितंबर तक विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे एडमिट कार्ड से संबंधित सभी जानकारी आप विश्वविद्यालय की ऑफिशल वेबसाइट या हमारी इस वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक भी हमने नीचे दे रखा है।
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें



Jnvu University New Time Table 2020

Jnvu विश्वविद्यालय Jodhpor के टाइम टेबल को लेकर अभ्यर्थियों को काफी समय से इंतजार था आज नया टाइम टेबल जारी कर दिया है नई टाइम टेबल के अनुसार पेपर 2 घंटे का होगा परीक्षा तीन पारियों में परीक्षा करवाई जाएगी।

UG Final Time Table
Download here
  PG Final Time Table
 Download UG,PG Admit Card Link
official Website
 www.jnvu.ac.in

  • Jnvu University UG Final year New Time Table 2020 : Click
  • Jnvu University PG Final year New Time Table 2020 : Click


Jnvu University Admit Card  Ckick




No comments:

Post a Comment

Latest Notifications