kota University New Time Table 2020 Exam date Admit Card
Welcome To Study Govt. Exam

New Government Job , Result,Admit card, Syllabus की सूचना सबसे पहले प्राप्त करें

हमसे Youtube पर जुड़े और Latest Notification सबसे पहले पाए

kota University New Time Table 2020 Exam date Admit Card


kota University New Time Table 2020 Exam date Latest Update


kota University New Time Table 2020 की परीक्षाएं शुरू करने को लेकर नया टाइम टेबल जारी कर दिया गया है परीक्षाएं 18 सितंबर 2020 से शुरू होगी सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार फाइनल ईयर की परीक्षाएं करवाना जरूरी है इसी को मद्देनजर रखते हुए Kota विश्वविद्यालय ने फाइनल ईयर की सभी क्लासों का टाइम टेबल जारी कर दिया है सभी क्लासों का टाइम टेबल नीचे दिया गया है जहां से आप सब्जेक्ट वाइज डाउनलोड कर सकते हैंनई टाइम टेबल के अनुसार प्रत्येक पेपर 2 घंटे का होगा परीक्षा तीन पारियों में करवाई जाएगी।

यहां पर हम आपको नया प्रवेश किस प्रकार से लेना है परीक्षाएं कब होगी एडमिट कार्ड कब जारी होंगे संपूर्ण जानकारी प्रदान करेंगे




Kota University 2020 for UG & PG Exam

विश्वविद्यालयों में स्नातक एवं स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के अंतिम वर्ष की परीक्षाएं सबसे पहले करवाई जा रही है.UG प्रथम द्वितीय स्नातकोत्तर प्रवेश के छात्रों को अगली कक्षा में प्रमोट किया गया है . उन्हें अगली कक्षा में अस्थाई रूप से प्रवेश लेना है वर्तमान में नई प्रवेश शुरू हो गए हैं.

Kota University 2020 for UG & PG Admit Card

 kota University की परीक्षाएं 18 सितंबर से शुरू होगी जबकि एडमिट कार्ड 12 सितंबर तक विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे एडमिट कार्ड से संबंधित सभी जानकारी आप विश्वविद्यालय की ऑफिशल वेबसाइट या हमारी इस वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक भी हमने नीचे दे रखा है।


Kota University New Time Table 2020

महाराजा Kota विश्वविद्याल के टाइम टेबल को लेकर अभ्यर्थियों को काफी समय से इंतजार था आज नया टाइम टेबल जारी कर दिया है नई टाइम टेबल के अनुसार पेपर 2 घंटे का होगा यदि में तीन पारियों में परीक्षा करवाई जाएगी।

  • Kota University UG Final year New Time Table 2020Click
  • Kota University PG Final year New Time Table 2020Click


Kota University Admit Card   Click






Post a Comment

1 Comments