Rajasthan Cooperative Bank Recruitment 2020 for 300 Loan Supervisor Vacancy Online form
Welcome To Study Govt. Exam

New Government Job , Result,Admit card, Syllabus की सूचना सबसे पहले प्राप्त करें

हमसे Youtube पर जुड़े और Latest Notification सबसे पहले पाए

Rajasthan Cooperative Bank Recruitment 2020 for 300 Loan Supervisor Vacancy Online form


Rajasthan Cooperative Bank Recruitment 2020 for 300 Loan Supervisor Vacancy Online form 


Rajasthan Cooperative Bank Recruitment 2020 for 300 Loan Supervisor Vacancy Online form राजस्थान सहकारी बैंकों में ऋण पर्यवेक्षकों के 300 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी. इसके लिए केंद्रीय सहकारी बैंकों के ऋण पर्यवेक्षकों के रिक्त पदों की सूची मंगवा कर भर्ती प्रक्रिया को शीघ्र संपन्न किया जाएगा सहकारी मंत्री ने आज आदेश दिया है कि 300 रिक्त पदों की सूचीी मंगवाई जाए. जिसमें करीब 300 rikt पदों पर नियुक्ति की जाएगी जिससे कि बैंकों की कार्यप्रणाली और गति में तेजी आए. लोन सुपरवाइजर के रिक्त पदों पर राजस्थान सहकारी भर्ती बोर्ड के माध्यम से भर्ती प्रक्रिया पूरी की जाएगी. इस भर्ती का नोटिफिकेशन जल्द जारी किया जाएगा.




Rajasthan Cooperative Bank Recruitment 2020

सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने कहा कि ऋण पर्यवेक्षकों के रिक्त पदों पर राजस्थान सहकार भर्ती बोर्ड के माध्यम से भर्ती प्रक्रिया पूरी की जाए. जिसमें करीब 300 पदों पर नियुक्ति होगी जिससे बैंकों की कार्य प्रणाली में और गति आएगी. उन्होंने कहा कि केन्द्रीय सहकारी बैंकों के ऋण पर्यवेक्षकों के रिक्त पदों की सूची मंगवाकर भर्ती प्रक्रिया को शीघ्र संम्पन्न करें.


आंजना बुधवार को शासन सचिवालय के मंत्रालय भवन में सहकारिता विभाग से जुड़े अधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि कई प्रकरणों में धारा-55 में होने वाली जांच तथा जांच परिणाम वर्षो से लंबित है, इससे अपेक्षित कार्यवाही नही हो पाती है. उन्होंने कहा कि सहकारिता अधिनियम की धारा-55 में होने वाली जांच के लिए एक निश्चित समय तय किया जाए और यदि किसी कारणवश जांच में देरी हो रही है तो कारणों सहित सक्षम अधिकारी से अवधि बढ़ाने की अनुमति ली जाए.



Post a Comment

0 Comments