Rajasthan New Vacency 2020 District Court 51 Post Rajasthan New Vacency 2020 District Court 51 Post - Study Govt Exam

Govt. Jobs की अपडेट सबसे पहले.

Thursday, October 15, 2020

Rajasthan New Vacency 2020 District Court 51 Post

Rajasthan New Vacency 2020 District Court 51 Post

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक और नई भर्ती को स्वीकृति प्रदान कर दी है राजस्थान के जिला न्यायालय में कई पद खाली पड़े थे जिनमें प्रमुख रूप से लिपिक, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद शामिल है राजस्थान के न्यायालयों में कुल 51 पदों के लिए स्वीकृति प्रदान की गई है


अशोक गहलोत ने जयपुर के दो न्यायालयों में सात नवीन पदों सहित विभिन्न प्रकार के न्यायालयों के लिए कुल 51 नवीन पदों के सृजन को मंजूरी दी है।


Rajasthan New Vacency 2020 District Court 51 Post

श्री गहलोत ने नवसृजित न्यायालय जिला एवं सेशन न्यायाधीश जयपुर महानगर द्वितीय में लिपिक ग्रेड-प्रथम के चार पद सृजित करने की स्वीकृति दी है। इसी के साथ उन्होंने न्यायालय वरिष्ठ सिविल न्यायाधीश एवं मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट जयपुर-द्वितीय में लिपिक ग्रेड-द्वितीय के एक तथा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के दो नवीन पद सृजित करने की भी सहमति दी है।

Rajasthan District Court New Vacancy Total Post

वित्त विभाग के प्रस्तावों के अनुसार, प्रदेश के विभिन्न जिलों में  अलग-अलग प्रकार के नए न्यायालयों के लिए लिपिक ग्रेड-प्रथम के 34 पद, लिपिक ग्रेड-द्वितीय के 6 पद एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के 4 नवीन पद सृजित किए गए हैं। इनमें उदयपुर, सीकर, भीलवाड़ा, जयपुर, अजमेर, अलवर, बीकानेर, जोधपुर महानगर, बाड़मेर, झालावाड़, पाली, करौली आदि जिलों में विशिष्ठ न्यायालय भ्रष्टाचार निवारण प्रकरण तथा अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालयों, अतिरिक्त सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट आदि न्यायालय शामिल हैंं। 
Online form Start
Comming Soon
Online form End
Comming Soon
Official Notification
Comming Soon
Official Website
https://hcraj.nic.in/hcraj/

No comments:

Post a Comment