Dr. B.R. Ambedkar Vidhi University Recruitment 2020 डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय भर्ती 2020 Dr. B.R. Ambedkar Vidhi University Recruitment 2020 डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय भर्ती 2020 - Study Govt Exam

Govt. Jobs की अपडेट सबसे पहले.

Tuesday, November 3, 2020

Dr. B.R. Ambedkar Vidhi University Recruitment 2020 डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय भर्ती 2020

Dr. B.R. Ambedkar Vidhi University Recruitment 2020 डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय भर्ती 2020

Dr. B.R. Ambedkar Vidhi University Recruitment 2020: राजस्थान में एक और नई भर्ती डॉ भीमराव अंबेडकर विधि विश्वविद्यालय में 26 सेक्शन के पदों को मंजूरी दे दी है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वित्त विभाग के प्रस्ताव को अनुमोदन कर दिया है राजस्थान सरकार इन पदों के लिए अब जल्दी नोटिफिकेशन जारी करेगी जिसमें कुल 26 पदों के लिए भर्ती होगी यह भर्ती शैक्षणिक सिंह दोनों पदों के लिए है भर्ती की योग्यता नोटिफिकेशन ऑनलाइन फॉर्म संबंधित जानकारी के लिए आप समय-समय पर वेबसाइट पर विजिट करते रहे इसके अलावा आप ऑफिशल वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं।




Dr. B.R. Ambedkar Vidhi University Recruitment 2020

मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने डॉ. भीमराव अम्बेड़कर विधि विश्वविद्यालय, जयपुर में 26 अशैक्षणिक पदों के सृजन को मंजूरी दी है। कोटा विश्वविद्यालय में शिक्षकों के 8 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए भी स्वीकृति दी गई है। श्री गहलोत ने इस संबंध में वित्त विभाग के प्रस्तावों का अनुमोदन कर दिया है। 
प्रस्तावों के अनुसार, जयपुर में हाल ही में नवीन विधि विश्वविद्यालय की स्थापना हुई है, जिसमें विधि सहायक, सहायक कुल सचिव, अनुभाग अधिकारी, कनिष्ठ लेखाकार, निजी सहायक और स्टेनोग्राफर के एक-एक पद, वरिष्ठ सहायक के दो पद, सूचना सहायक के पांच पद, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के 6 पद तथा कनिष्ठ सहायक के 7 पदों सहित कुल 26 पदों के सृजन को स्वीकृति दी गई है। 
वित्त विभाग ने कोटा विश्वविद्यालय में सह आचार्य के तीन तथा सहायक आचार्य के पांच पदों सहित कुल 8 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए भी सहमति दी है। इन नए पदों के सृजन और रिक्त पदों पर भर्ती के बाद इन विश्वविद्यालयों में शैक्षणिक तथा अशैक्षणिक गतिविधियों का संचालन अधिक सुविधाजनक हो सकेगा। 
 
Official Notification- Commimg Soon
Online form Commimg Soon


No comments:

Post a Comment