Dholpur collage Vacency 2020 for teacher , multitasking person, librarian
Welcome To Study Govt. Exam

शिक्षा जगत के सभी समाचार एजुकेशन पीडीएफ मे प्राप्त करे

New Government Job , Result,Admit card, Syllabus की सूचना सबसे पहले प्राप्त करें

हमसे Youtube पर जुड़े और Latest Notification सबसे पहले पाए

Dholpur collage Vacency 2020 for teacher , multitasking person, librarian


कॉलेज में शिक्षकों सहित कई पदों की संविदा पर होगी भर्ती


जिले के युवाओं के लिए खुशखबरी। पीजी कॉलेज में कई विषयों के शिक्षक, मल्टीटास्क पर्सन, पुस्तकालय प्रभारी,


जिले के युवाओं के लिए खुशखबरी। पीजी कॉलेज में कई विषयों के शिक्षक, मल्टीटास्क पर्सन, पुस्तकालय प्रभारी, प्रयोगशाला सहायक सहित कई पदों पर संविदा कर्मी के लिए आवेदन मांगे गए हैं। जिन्हें अभ्यर्थियों को पीजी कॉलेज से 20 रुपए का फार्म लेकर सब्मिट करना होगा। इसके बाद पीजी कॉलेज की चयन कमेटी संविदा कर्मियों की भर्ती पदों के हिसाब से चार का पैनल बनाकर करेगी। जिसमें चयनित अभ्यर्थी अगर काम नहीं करता है तो पैनल के दूसरे अभ्यर्थी को बुला लिया जाएगा। ऐसे में युवाओं के पास रोजगार का एक अच्छा मौका है। पीजी कॉलेज के प्राचार्य एके वर्मा ने बताया कि हिंदी, राजनीतिक शास्त्र, गणित, सैन्य विज्ञान, प्रारंभिक कंप्यूटर अनुदशक के लिए शिक्षक की तथा मल्टी टास्क पर्सन, पुस्तकालय संचालन, प्रयोगशाला सहायक, कंप्यूटर आपरेटर, माली और सफाई कर्मी के संविदा पदों की भर्ती के लिए आवेदन लिए जा रहे हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख एक जनवरी है। प्राचार्य एके वर्मा ने बताया कि पीजी कॉलेज की चयन कमेटी अभ्यर्थियों के दस्तावेजों को चेक करके उनके इंटरव्यू लेकर भर्ती प्रक्रिया पूरी करेगी। 






Vacency details

हिंदी, राजनीतिक शास्त्र, गणित, सैन्य विज्ञान, प्रारंभिक कंप्यूटर अनुदशक के लिए शिक्षक की तथा मल्टी टास्क पर्सन, पुस्तकालय संचालन, प्रयोगशाला सहायक, कंप्यूटर आपरेटर, माली और सफाई कर्मी के संविदा पदों की भर्ती के लिए आवेदन लिए जा रहे 

एक जनवरी तक जमा होंगे फार्म, 3 तक अभ्यर्थियों को मिलेगी सूचना, दस्तावेजों की जांच कर पीजी कॉलेज के प्राचार्य एके वर्मा ने बताया कि अभ्यर्थियों को आवेदन फॉर्म भरकर एक जनवरी तक कॉलेज में जमा करना होगा। इसके बाद तीन जनवरी तक अभ्यर्थियों को सूचना देकर बुलाया जाएगा। फिर चयन कमेटी द्वारा अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच कर इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। प्राचार्य ने बताया कि जनवरी के पहले सप्ताह में भर्ती प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। इसके बाद दूसरे सप्ताह से काम शुरू लिया जाएगा। 

Last Date 1 January 2020



आप यूं समझिए : हर पद के लिए जाएंगे चार पैनल मान लीजिए शिक्षक के दो पद स्वीकृत हैं। जिस पर कमेटी द्वारा 6 अभ्यर्थियों का पैनल बनाया जाएगा। इस दौरान अगर चयनित अभ्यर्थियों ने ज्वाइन नहीं किया तो पैनल के दूसरे अभ्यर्थी को बुलाया जाएगा। पीजी कॉलेज प्राचार्य एके वर्मा ने बताया कि पैनल से यह फायदा है कि अगर कोई छोड़कर जाता है तो भर्ती प्रक्रिया के दोबारा परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी। 



Application form fees 20 रुपए


ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें




Post a Comment

0 Comments